रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं ‘अंजली भाभी’, ऑडी जैसी गाड़ियों से चलती हैं, जानिये- हर एपिसोड की कितनी है फीस

छोटे परदे पर लगातार

अपनी लोकप्रियता बरकरार रखने वाला कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के दिल में खास जगह बनाए हुए है। शो में चाहे जेठा लाल हो या फिर दयाबेन हर एक किरदार ने दर्शकों के मन अपने लिए खास पहचान बनाई है। आज हम आपको शो के एक ऐसे किरदार के बारे में बताएंगे जो शो में काफी सिंपल और साधारण किरदार में रहती हैं लेकिन असल जिंदगी में बिल्कुल उल्ट हैं।

दरअसल हम बात कर रहे हैं शो में तारक मेहता की पत्नी का किरदार निभाने वाली अंजली भाभी की जो रियल लाइफ में काफी बोल्ड है। अंजली का रियल नाम नेहा मेहता है जिन्होंने अपनी सादगीभरी एक्टिंग से फैंस के दिलों में एक खास पहचान बनाई है। खबरों की मानें तो नेहा कुछ साल पहले अपने एक्टिंग करियर को छो़ड़कर फिल्म मेकिंग कोर्स करने के लिए न्यूयॉर्क चली गई थीं। हालांकि विदेश से लौटकर नेहा ने तारक मेहता के शो का हिस्सा बन गई। तो चलिए अब नेहा मेहता से जुड़ी कुछ और दिलचस्प बातें जानते हैं-

शो में इतनी है नेहा मेहता की फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा मेहता तारक मेहता शो के लिए अच्छी खासी फीस लेती हैं। एक एपिसोड के लिए नेहा 30-40 हज़ार रुपये के आसपास फीस लेती हैं। इसके अलावा नेहा महीने में सिर्फ 15 दिन ही शूटिंग करती हैं। निजी जिंदगी में नेहा न सिर्फ बोल्ड हैं बल्कि उन्हें बड़ी गाड़ियों का भी शौंक हैं। नेहा Audi, BMW जैसी महंगी गाड़ियों की मालकिन हैं।

परफॉर्मिंग आर्ट्स से की मास्टर्स

आपको बता दें कि नेहा मेहता मूल रुप से गुजरात के रहने वाली हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई परफॉर्मिंग आर्ट्स में मास्टर्स और ड्रामा में डिप्लोमा किया है। नेहा के पिता एक फेमस लेखक हैं और अपने पिता की वजह से ही नेहा मेहता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। एक्टिंग के अलावा नेहा डांसिंग में भी माहिर हैं। उन्हें भारतनाट्यम में काफी रुचि है। बता दें कि नेहा काफी सालों से थिएटर के साथ जुड़ी हुई हैं।

कई टीवी शोज में आ चुकी हैं नजर

नेहा मेहता के वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा ने अपने करियर में कई सालों तक गुजराती इंडस्ट्री में काम किया है। इसके अलावा नेहा टीवी शो डॉलर बहू में भी नजर आई थी। जिसके बाद उन्होंने भाभी शो में काम किया था। इस सीरियल में नेहा ने सिर्फ एक साल ही काम किया जिसके बाद उन्होंने रात होने को है और देस में निकला होगा चांद जैसे शो में काम किया है। लेकिन इसके बावजूद नेहा मेहता को वो लोकप्रियता नहीं मिली जो उन्हों सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने दी है। इस शो में पॉपुलैरिटी मिलने के बाद नेहा मेहता ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

सिंगल है नेहा मेहता

आपको जानकर हैरानी होगी कि तारक मेहता की अंजली भाभी रियल लाइफ में अभी तक सिंगल हैं। एक इंटरव्यू में अंजली से जब शादी के बारे में सवाल किया गया था तब उन्होंने कहा था कि उन्हें अभी शादी की कोई जल्दी नहीं है। हालांकि उन्होंने ये जरुर बताया कि उन्हें भविष्य में ऐसा पति चाहिए जो रिलेशन को सीरियस लें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *